Bounsi News: भगवान मधुसूदन की निकाली जाएगी शोभा यात्रा आज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। ऐतिहासिक भगवान मधुसूदन की शोभा यात्रा बड़े ही धूमधाम से आज निकाली जाएगी। इसको लेकर कमेटी द्वारा तैयारियाँ पूर्ण कर ली गयी है। भगवान मधुसूदन मंदिर को पूरी तरह से फूलों एवं रंगीन बल्ब के झालर से सजाया गया है। बताते चलें कि भगवान मधुसूदन के उनके विशेष वाहन को गरुड़  रथ की  रंगाई कर भव्य रूप प्रदान किया गया है। बड़े ही धूमधाम से आज गाजे बाजे के साथ मधुसूदन मंदिर से भगवान की शोभा यात्रा निकाली जाएगी। जो मंदार 

पहुंचकर वापस लौटेगी। दिन के डेढ़ बजे मंदिर से  यह यात्रा निकाली जाएगी। आयोजन को सफल बनाने के लिए काफी संख्या में लोग जुटे हैं। मंदिर को सजाया संवारा गया है और आकर्षक ढंग से रंगीन वल्वों से सजाया गया है। आयोजन को लेकर तैयारी की जा रही है। भोली बाबा आश्रम के संकीर्तन टोली के साथ भगवान चलेंगे। विदित हो कि आयोजन को बगडुम्बा ड्योढ़ी परिवार के द्वारा आयाजित किया जाता है। धर्मरक्षिणी महासभा व पंडासमाज सहित अन्य लोग इसमें सहयोग करते हैं।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें