Bounsi News: जिले भर के किसान एवं खिलाड़ी हुए पुरस्कृत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार महोत्सव के दौरान कृषि प्रदर्शनी  में लगाए गये।बेहतर उत्पादों के लिए किसानो को पुरस्कृत किया गया। पुरस्कृत होने वाले किसानों में ब्रोकली के लिए पप्पू मंडल गजर, सदानंद सिंह धोरैया, अनूप लाल मांझी दुर्गापुर, रविंद्र मंडल दुर्गापुर, स्ट्रॉबेरी में बाबुडीह रितु कुमारी, प्रभाकर यादव को पपीता के लिए, चंदन कुमार को टमाटर के लिए, अमरुद के लिए, फिरदोस अंसारी, मनीष कुमार गोभी के लिए, दीनबंधु पंडित शलजम के लिए, पप्पू मंडल ओल के लिए, 

रामप्रताप भारती,   रूपेश कुमार, आकाश कुमार, रिंकू देवी, लाल मांझी, रविंद्र मंडल, शिवनंदन कुमार रथ, रश्मि कुमारी, हेमंत कुमार पंडित, रोशन झा, चंद्र झा, हीरेंद्र कुमार, अंकिता आनंद, प्रकृति झा, सुमन कुमारी, राज प्रताप भारती, दिनेश बंजारा बेलहर एग्रो  सहित अन्य को दिया गया। जबकि मंदार महोत्सव के सांस्कृतिक मंच पर तीन दिनों के अंदर किये गये विभिन्न कार्यक्रम की प्रस्तुति के लिए कलाकारों को पुरस्कृत किया गया। स्वर्गीय मुनेश्वर कृषि को सजाने व संवारने में स्थानीय कृषि विभाग के सुभप्रभात, गजल गायक निलांबुज किशोर को पुरस्कृत किया गया। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें