Bounsi News: मंदार महोत्सव प्रशासनिक मेले का विधिवत किया गया समापन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार महोत्सव का समापन मंगलवार को जिलाधिकारी अंशुल कुमार के द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने बेहतर मेला संचालन के लिए एडीएम, एसडीएम सहित तमाम पदाधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों को बधाई दी।समापन के अवसर पर जिले भर से आए किसानों व कलाकारो को डीएम अंशुल कुमार एवं एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने पुरस्कार स्वरुप  प्रशस्ति पत्र एवं ट्रॉफी दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे डीएम ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, मंदार मेला का विस्तार हुआ है। अब मंदार मेला बौंसी मेला प्रांगण से निकलकर मंदार तक पहुंच गया है। बौंसी मेला परिसर के अलावे आर्ट एंड क्राफ्ट विलेज, रेलवे मैदान एवं पापहरणी में आयोजित की गई।  मंदार महोत्सव का सफल आयोजन में यहां की जनता यहां के तमाम गणमान्य लोग एवं इस मेले के आयोजन में जुड़े हुए सभी सरकारी, गैर सरकारी संगठनों के लोग बधाई के पात्र हैं। सभी के 



सहयोग से ही जिला प्रशासन इस मेले को इतना व्यवस्थित तरीके से आयोजित करने में सफलता हासिल की है। पिछले तीन-चार माह से जिला प्रशासन एवं बौंसी बीडियो, थानाध्यक्ष, सीओ के द्वारा की गई अथक प्रयास का ही नतीजा है। इस वर्ष खेल  प्रतियोगिता बांका जिले के अलावा बाहर के भी जिले बेगूसराय, मुंगेर, खगड़िया, भागलपुर आदि जगहों से खिलाडी पहलवान एवं अन्य प्रतिभागियों को बुलाया गया। इसका लाभ बांका जिले के खिलाड़ियों को ही मिला। क्योंकि उन्हें बेहतर खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा करने का अवसर मिला। इस अवसर पर पंडाल में मौजूद लोगो को संबोेधित करते हुए एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने कहा कि इतने बड़े आयोजन में किसी प्रकार की न त्रुटि हुई, न किसी प्रकार की घटना दुर्घटना हुई। इसमें सभी बांका वासियों एवं प्रशासन का भरपूर योगदान रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेले में 24 घंटे सीसीटीवी से निगरानी की गई। इससे पूर्व एडीएम माधव कुमार सिंह ने स्वागत भाषण में कहा कि मेला का सफल आयोजन काफी यादगार रहेगा। वहीं धन्यवाद ज्ञापन एसडीएम डॉ प्रीति ने दिया। इस अवसर पर बीडियो अमित कुमार, सीओ विजय कुमार गुप्ता, थानाध्यक्ष अरविंद राय सहित अन्य मौजूद थे। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education