Bounsi News: 50 वां उर्स का दो दिवसीय गोल्डन जुबली धूमधाम के साथ मनाया गया

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित कैरी में 50 वां उर्स का दो दिवसीय गोल्डन जुबली धूमधाम के साथ मनाया गया। बगदाद से आए सैयद जैद अल गिलानी ने कहा- हिंदुस्तान में शांति अमन चैन बनी रहे इसके लिए लोगों को एक दूसरे से आपस में मिलकर रहने की अपील की। जैद अल गिलानी के इस्तकबाल में विशाल आयोजन किया गया। कैरी मजार शरीफ में फातिहा कुरान खानी में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया। मगरिब और नवाजे ईशा हुई। मजार शरीफ के पीर मुहम्मद 

अब्दुल हसनैन रजा कादरी व  अब्दुल रहमान शाह की चादर पोशी हुई। इसके बाद तकरीरी प्रोग्राम में देश के विभिन्न राज्यों से आए आलिम मौलानाओं ने तकरीर पेश की। जिसमें एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी सहित मौलाना मोवीन नूमानी, सैयद अली असअदी , शहबाजियत सैयद अहरार मियां, सैयद हसनैन कादरी, मुफ्ती शमसुद्दीन, तारिक अनवर आदि थे। कार्यक्रम में दस्तारेहिव्जो मोलावियत में दो दर्जन आलीम मौलाना एवं  हाफिजों की दस्तारबंदी हुई। उनके सम्मान में साफा पहनाया गया और सर्टिफिकेट दी गई। देश के कोने-कोने से आए आलीम मौलानाओं ने तकरीर पेश की। जहां काफी लोग जुटे हुए थे।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education