Bounsi News: जबरन मारपीट करने के मामले में हुई प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। घर में घुसकर जबरन मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पीड़ित विक्रम कुमार ने बौंसी थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला बौंसी थाना क्षेत्र के गज्जर गांव का है। दिए गए आवेदन में बताया गया है कि, दिनांक 8/03/2024 शुक्रवार को करीब 5:30 बजे शाम को विक्रम कुमार काम करके घर लौटा। जैसे ही घर पहुंचा तो देखा की गज्जर गांव के ही निवासी राम कुमार पिता पृथ्वी मंडल, रंजू देवी पति पृथ्वी मंडल, पृथ्वी मंडल पिता वकील मंडल उक्त तीनों मेरी बहन पूजा कुमारी को लात मुक्का से मारपीट कर रहे थे तथा गंदी-गंदी गाली दे रहे थे। मैं अपने मोबाइल पर वीडियो बनाने लगा। इतने में राम कुमार, पृथ्वी 

मंडल एवं रंजू देवी मेरी बहन को छोड़कर लाठी डंडे से मेरे ऊपर मारपीट करने लगे तथा लाठी बचाने के क्रम में मेरे बाया हाथ का अंगुली टूट गया और खून बहने लगा तथा लाठी से मेरे सर पर भी मारा जिससे जख्मी हो गया। इतने में शोरगुल होने पर अगल-बगल के लोग के आने के बाद उक्त तीनों भागने लगे और जाते-जाते धमकी देते गए कि तुम अपनी बहन को कह कर मेरे ऊपर किया केस उठा लो नहीं तो तुम लोगों की हत्या कर एक ही बार में सारा मामला सलट लेंगे तथा तुम लोगों के ऊपर झूठा केस महिला थाना बांका में करके जेल की हवा खिला देंगे। नहीं तो कैसे उठा लो। जिस बाबत पीड़ित विक्रम कुमार ने बौंसी थाने में लिखित आवेदन देकर उक्त लोगों पर प्राथमिक की दर्ज कराई है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें