Banka News: मौसम ने ली करवट शीतलहर का प्रकोप जारी

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। शीतलहर का प्रकोप से एक बार भी लोगों का जिना मुहाल हो गया है। बता दें कि एक जनवरी 2023 से लगातार शितलहरी का प्रकोप से पहले ही लोगों को जिना मुहाल तो हो ही गया था। लेकिन मकरसंक्रांति के दो पुर्व में आए मौसम बदलाव से लोगों को थोड़ी राहत जरूर मिली थी।की अचानक 15 जनवरी रविवार से पछुआ हवा ने शितलहरी का प्रकोप में बढ़ोतरी हो गई है, कड़ाके की ठंड पड़ने से लोगों को फिर से घरों में दुबकने को मजबूर हो गया है। जिसे 

लेकर मौसम विभाग बांका के मौसम वैज्ञानिक जुबली साहू ने जिले वासियों को अलर्ट कर दिया कि 16 जनवरी से 19 जनवरी तक पछुआ हवा बहने के साथ साथ घने कोहरे छाए रहने की संभावना जताई जा रही है। जिससे ठंड में बढ़ोतरी आंकी गई है। बताया जा रहा है 16 जनवरी से लगभग पांच दिनों तक पछुआ हवा बहने से न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस से 6 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की आसार है। उन्होंने यह भी बताया कि शीतलहरी का असर 19 जनवरी तक जारी रहेगी। इस बीच घर से निकले वाले व्यक्ति एवं बाइक में सफर करने वालों को शरीर को पुरा कपड़ा ढक कर ही निकले।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें