Bounsi News: झपटमारों ने पोस्ट मास्टर को बनाया अपना शिकार,हाथ से रुपए झपट कर हुए फरार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पोस्ट ऑफिस से ₹200000 निकासी कर घर जा रहे पोस्ट मास्टर के हाथ से रुपए को झपटमार के द्वारा झपट लेने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार पुत्री की शादी को लेकर पोस्ट ऑफिस से रुपए निकालकर घर जा रहे पोस्ट मास्टर के ₹200000 झपट मारो ने झपट लिया और फरार हो गए। साथ ही झोले में रखें मंदार विद्यापीठ के डाक, आधार कार्ड, पैन कार्ड और चश्मा भी लेकर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के बगडुम्मा गांव निवासी मंदार विद्यापीठ पोस्ट ऑफिस में कार्यरत पोस्ट मास्टर उदय नारायण यादव के द्वारा बौंसी पोस्ट ऑफिस से ₹200000 की निकासी कर प्लास्टिक के थैले में लेकर पैदल ही बगडुम्मा गांव स्थित अपने घर जा रहे थे। पोस्ट 


ऑफिस से निकलने के बाद थोड़ी दूर पर बस स्टैंड समीप ट्रांसफार्मर के पास पहले से ताक में बैठे झपटमार अपराधी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से पीड़ित के पास पहुंचे और रुपए का थैला झपट कर फरार हो गए। बताया जाता है कि, बाइक सवार दोनों अपराधियों ने हेलमेट पहन रखा था। बताया जाता है कि सभी रकम  ₹2000, 500, 200 और 50 के नोटों के बंडल में थे। अचंभित कर देने वाली बात यह थी कि, पोस्ट मास्टर ने रुपए रखे थैले के हैंडल में अपने हाथ को डाल रखा था। झपटमार के द्वारा इस तरीके से झपट्टा मारा गया कि, छैला का पूरा हैंडल पोस्ट मास्टर के हाथ में ही रह गया। घटना के बाद पोस्ट मास्टर ने अपने कर्मियों के साथ-साथ बौंसी पुलिस को घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के निर्देश पर मामले की पड़ताल आरंभ कर दी गई। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। हालांकि अब तक सुराग नहीं मिल पाया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें