Rewari News : AICC ने कृष्ण लखेरा को अहमदाबाद चुनाव प्रचार समिति प्रभारी बनाया


  • ग्राम समाचार न्यूज : किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं राजस्थान प्रभारी कृष्ण कुमार लखेरा को एआईसीसी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अहमदाबाद विधानसभा चुनाव प्रचार प्रभारी नियुक्त किया है। लखेरा काफी समय से राजस्थान में किसान प्रभारी का दायित्व निभा रहे हैं और कांग्रेस पार्टी के एक मजबूत सिपाही के रूप में काम कर रहे हैं।
  • लखेरा की मेहनत को देखते हुए कांग्रेस हाईकमान ने किसान कांग्रेस के चेयरमैन सुखपाल सिंह खैरा ने पार्टी में विचार वमर्श करने के बाद लखेरा को जिम्मेवारी सौंपी है लखेरा ने बताया कि पार्टी हाईकमान ने जो उन्हें प्रवेशक बनाया है उसके लिए हाईकमान का मैं धन्यवाद करता हूं और कांग्रेस पार्टी में चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद जिले की विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। लखेरा ने कहा है कि आने वाले चुनाव में गुजरात में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और हाईकमान द्वारा सभी कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताने का प्रयास करेंगे
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें