Panjwara News: .चेकपोस्ट से दस शराबियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समझ प्रस्तुत किया

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। शराबियों के धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान में पंजवारा पुलिस ने मंगलवार शाम दस शराबियों को पंजवारा स्थित चेक पोस्ट से गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी देते हुए पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि मंगलवार देर शाम चेकपोस्ट पर जाँच अभियान चलाया जा रहा था एवं झारखंड के गोड्डा की ओर से आने वाले लोगों की जांच की जा रही थी। ब्रेथ एनालाईजर से जांच के क्रम में दस युवको के शराब पीने की पुष्टि हुई । इसके बाद सभी युवकों को हिरासत में ले लिया गया एवं 

बुधवार को न्यायालय के समझ प्रस्तुतीकरण के लिए पुलिस अभिरक्षा में बांका भेज दिया गया ।गिरफ्तार शराबियों की पहचान बांका जिला के बांका टाउन थाना क्षेत्र के कुरावा गांव के चन्द्रशेखर कुमार साह एवं वनफुल साव और कजीहा गांव के महेश ठाकुर भागलपुर जिला के बाथ थाना क्षेत्र के मनीहारी गांव के दिलीप कुमार  जगदीशपूर थाना क्षेत्र के कथोनी गांव के संजय मंडल एवं चैनचक गांव के प्रभाष मंडल नवादा  जिला के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोहली गांव के उदय कुमार   और झारखंड के गोड्डा जिला के गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के हरिपूर गांव के मूनील कुमार एवं नबटिकर गांव के मनीष कुमार एवं धनय राय के रुप में हुई है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें