Bounsi News: नशा मुक्ति बिहार मंदार मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी में ऐतिहासिक मंदार पर्वत परिक्रमा पथ पर नशा मुक्त बिहार मंदार मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का रविवार को आयोजन किया गया। इस दौरान दस किलोमीटर हाफ मैराथन सीनियर वर्ग में अमरपुर के छात्र संजीव कुमार, विक्की कुमार एवं बेलहर के सुमन कुमार क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। वहीं छात्रा वर्ग में 10 किलोमीटर हाफ मैराथन में रजौन की दीपा कुमारी, बांका की इंदु कुमारी, अमरपुर की बबली कुमारी प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहीं। सभी विजयी प्रतिभागी को डीएम अंशुल कुमार एवं नगर परिषद के अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जूनियर वर्ग में छात्र वर्ग में राहुल सोरेन, आनंद कुमार, 




राजू कुमार प्रथम, द्वितीय तृतीय स्थान मिला। छात्रा वर्ग में प्रथम स्थान पर सपना कुमारी, द्वितीय स्थान पर ज्ञानी प्रिया और तीसरे स्थान पर निर्मला कुमारी विजेता रही। इस दौरान मुख्य रूप से एडीएम माधव कुमार सिंह, एसडीओ डा प्रीति, उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र सहित काफी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। आयोजन जिला प्रशासन के द्वारा किया गया है। इस मैराथन दौड़ में जिलाधिकारी अंशुल कुमार भी शामिल हुए थे। उन्‍होंने 10 किलोमीटर की दौड़ पूरी की। साथ ही लोगों को यह संदेश दिया कि, नशामुक्ति‍ के लिए सभी सहयोग करें। जिलाधिकारी के साथ कई प्रशासनिक अधिकारी भी इस दौड़ में शामिल हुए थे। एसडीओ डॉ प्रीति भी मैराथन का हिस्‍सा बनीं। एक साथ इन प्रशासनिक अधिकारियों को दौड़ते देख सभी अचंभित रह गए। सभी अधिकारियों ने मैराथन दौड़ में हिस्‍सा ले रहे लोगों का हौसला बढ़ाया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें