Bounsi News: नवनिर्वाचित राज्य परिषद सदस्य को जदयू के कार्यकर्ताओं ने किया सम्मानित

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित जदयू कार्यालय में मंगलवार को नवनिर्वाचित राज्य परिषद सदस्य बाबूराम बास्की को जदयू कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया। जिला प्रवक्ता द्वारका प्रसाद मिश्र की अध्यक्षता में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। सम्मान कार्यक्रम के तहत कटोरिया विधानसभा के लिए मनोनीत राज्य परिषद सदस्य बाबूराम बासुकी को कार्यकर्ताओं के द्वारा पुष्प की माला पहना कर 


सम्मानित किया गया। मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो कार्य उन्हें सौंपा है। वह पूरी ईमानदारी और लगन से कार्य करेंगे। क्षेत्र में विकासात्मक कार्य आगे बढ़े, इसके लिए भी कार्य किया जाएगा। मौके पर उपस्थित जदयू जिला प्रवक्ता ने कहा कि चुने गए नए राज्य परिषद सदस्य जदयू पार्टी को काफी उनसे उम्मीदें हैं। मौके पर मुख्य रूप से जदयू प्रखंड अध्यक्ष भैरव मंडल, सदस्य मोहम्मद इबरार, शंभू प्रमाणिक, निरंजन प्रमाणित, राजेंद्र सोरेन, हरि कुमार सिंह, संजीव कुमार मांझी, संतलाल मंडल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें