Bounsi News: एसडीओ ने बौंसी मेला का लिया जायजा,पदाधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार महोत्सव सह राजकीय मेला बौंसी मेला के आयोजन में शेष 44 दिन रह गए हैं। मंदार महोत्सव की तैयारी की रफ्तार जिला प्रशासन द्वारा धीमी चल रही है। जिसको देखते हुए एसडीओ डॉ प्रीति ने मंगलवार को बौंसी मेला का जायजा लिया। एसडीओ के द्वारा बौंसी मेला मैदान स्थित मुनेश्वर कृषि प्रदर्शनी का निरीक्षण किया गया और पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। मौके पर उद्यान सहायक निदेशक अमृता कुमारी, जिला कृषि पदाधिकारी विष्णुदेव रंजन, जिला मत्स्य पदाधिकारी संजय कुमार किस्कू, भूमि संरक्षण विभाग के सहायक निदेशक सहित अन्य अधिकारी 


को तैयारी में तेजी लाने का निर्देश दिया गया। जिसमें कृषि प्रदर्शनी की साफ-सफाई, भवन के रंग रोगन के अलावा बिजली वायरिंग सहित अन्य आवश्यक निर्देश दिए गए। अधिकारियों को जल्द कार्य निपटाने को कहा गया। नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को साफ सफाई का निर्देश दिया गया। हालांकि अब तक साफ-सफाई आरंभ नहीं होने से एसडीओ ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी पर गहरी नाराजगी व्यक्त की और अभिलंब सफाई कराने का निर्देश दिया। जबकि पीएचईडी विभाग को पेयजल और शौचालय की व्यवस्था दुरुस्त कराने का निर्देश दिया। इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, भाजपा के सुमन सौरभ, पप्पू मंडल सहित अन्य मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें