Rewari News : आंचल मोदी छाबड़ा का पहली काउंसलिंग में जयपुर के प्रतिष्ठित मेडिकल कॉलेज में दाखिला हुआ

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : आज महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषो से कम नहीं है और आपके हौसले व लग्न से कोई भी मंजिल किसी भी उम्र मे पार की जा सकती है। विवाह के पश्चात नीट पीजी मे ऊंची रेक लेकर एमडी मेडिसिन मे एडमिशन लेकर रेवाड़ी निवासी आंचल मोदी छाबड़ा ने यह साबित कर दिया है।



डाक्टर धीरज छाबड़ा की धर्मपत्नी डाक्टर आंचल मोदी छाबड़ा ने जिनका प्रथम काउंसलिंग में ही जयपुर के प्रतिष्ठित मैडिकल कालेज में एडमिशन हो गया। समाज सेवी एवं टाटा मोटर्स रेवाड़ी में डायरेक्टर महेंद्र छाबड़ा की पुत्रवधु अब एमडी मेडिसिन की पढाई करने के पश्चात अपने पति डाक्टर धीरज छाबड़ा के साथ समाज को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेंगे। डाक्टर आंचल की विशेषता यह रही कि उन्होने एमबीबीएस के पश्चात किसी भी कोचिंग सेन्टर की मदद नही ली और नीट पीजी 2022 का रिजल्ट आने के पश्चात जिस कालेज के जिस क्षेत्र मे जाना चाहा पहली काउंसलिंग मे ही उनको मिल गया। 

जो आज के युवाओ के लिए प्रेरणा है। जो लाखो रुपए खर्च करने के उपरांत कामयाब नही हो पाते है उन सभी को डाक्टर आंचल ने संदेश दिया कि घबराने व हिम्मत हारने की बजाय लग्न व मेहनत से हर मंजिल तक पहुंच सकते है। 

इस अवसर पर नेहरु पार्क के प्रधान रामचंद्र अग्घी, समाज सेवी एडवोकेट सुनील भार्गव, श्याम सहगल, रमेश सहगल, रोटरी क्लब के प्रधान हरीश मेहंदीरत्ता,नरेन्द्र गुगनानी, डाक्टर वरुण यादव, यशपाल गुप्ता आदि गणमान्य लोगों ने सफल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें