Rewari News : बेटी आरजू खोवाल ने हरियाणवी डांस प्रतियोगिता में जीता प्रथम स्थान



रेवाड़ी के गांव भाड़ावास की बेटी आरजू खोवाल पिता धर्मपाल प्रजापति ने स्टेट लेवल डांस चैंपियनशिप जीत कर नेशंस मे अपनी जगह बनाई हैं। जो पहला रैंक जीतकर अब नैशनल जाने की तैयारी बड़ी जोर सौर से करके नैशनल में भी अपनी जगह बनाने की पूर जोर से तैयारी की जा रही है आरजू खोवल एक हरियाणवी डांस कलाकार के अलावा एक नैशनल किकबॉक्सिंग खिलाड़ी भी है ये अपनी कला खेल के छेत्र में कई बार अपना नाम कमा चुकी है जो एक अच्छी कलाकार होने के साथ साथ पढ़ाई में भी अपनी अच्छी रुचि रखती है। 



जिसने अपनी पढ़ाई के साथ साथ खेल व नर्तय में अपना व मां बाप अपने गांव Bharawas रेवाड़ी जिले का नाम रोशन किया हैं। जो अपना सारा श्रेय अपनी माता पीता व गुरुजनों को देती है जिनके नाम श्री अमित सैनी जी व शालू किराड़ मैडम को देती है जिसने 2 दिवसीय नर्त्य सपर्धा As Dance Studio रोहतक  की तरफ से कॉम्पिटिशन में पार्टिसिपेट किया और एकल नृत्य में अवल (पहला) स्थान प्राप्त किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें