Rewari News : सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के AIPRO डा. अश्विनी शर्मा कोसली से बेरी स्थानांतरित हुए


ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय कोसली (रेवाड़ी) में कार्यरत एआईपीआरओ डा. अश्विनी शर्मा का स्थानांतरण सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय बेरी (झज्जर) में होने उपरांत सोमवार को उनके सम्मान में स्थानांतरण स्वरूप जिला कार्यालय की ओर से विदाई दी गई। डीआईपीआरओ दिनेश कुमार ने एआईपीआरओ डा. अश्विनी शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया।

डीआईपीआरओ दिनेश कुमार ने डा. अश्विनी शर्मा को मिलनसार, नेक दिल इंसान व बेहतरीन अधिकारी बताते हुए उनकी कार्यशैली की मुक्तकंठ से प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी का स्थानांतरण व सेवानिवृति सरकारी प्रक्रिया का हिस्सा है। एआईपीआरओ डा. अश्विनी शर्मा ने अपने पद पर रहते हुए अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी निष्ठा व लग्न से करते हुए विभाग को अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दीं। उन्होंने बताया कि डा.शर्मा ने अपनी प्रभावी कार्यशैली व लेखन विधा से जिस प्रकार कोसली व रेवाड़ी क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों को जन माध्यम तक पहुंचाने में अपनी सहभागिता निभाई वे निरंतर झज्जर जिला में भी प्रभावी रूप से दायित्व निभाएंगे।



एआईपीआरओ डा. अश्विनी शर्मा ने कहा कि रेवाड़ी में कार्य करने के दौरान उन्हें अपने अधिकारियों व कर्मचारी साथियों का हर समय सहयोग मिला, जिसके लिए वे सदा ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी सेवा में आने का अवसर बहुत मुश्किल से मिलता है। कर्मचारी को चाहिए कि वे निस्वार्थ भाव व निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करें। उन्हें डीआईपीआरओ दिनेश कुमार सहित अन्य अधिकारियों से बेहतर मार्गदर्शन मिला।

इस अवसर पर डीआईपीआरओ कार्यालय के लेखाकार मनोज कुमार, आईसीए हितेष, लिपिक प्रदीप गोयल, स्नेहलता सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें