Bounsi News: जमीन संबंधी विवाद का अब तक नहीं निकला हल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के बरमनिया गांव में जमीन संबंधी विवाद का अब तक कोई हल नहीं निकल पाया है जिस कारण खोरीमोह निवासी सुनील यादव ने भागलपुर प्रक्षेत्र के आईजी, डीआईजी, कमिश्नर तथा बांका के डीएम एसपी को आवेदन देकर समुचित कार्यवाही करने के लिए मांग की है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उनके द्वारा 2019 में बौंसी के बगडुम्मा मौजा अंतर्गत खाता संख्या 147, खसरा 2467 तथा जमाबंदी संख्या 314 में अपनी पत्नी रूबी देवी के नाम से तेतरिया गांव निवासी दशरथ यादव से जमीन खरीदा था, किंतु उक्त 

जमीन पर बर मनिया गांव निवासी हरि मोहन साह के पुत्र अमरेंद्र साह के द्वारा जबरदस्ती हड़पने का प्रयास किया जा रहा है इस संबंध में 3 माह पूर्व में ही जनता दरबार में आवेदन भी दिया गया था किंतु आज तक कोई न्याय नहीं मिल पाया। आवेदन में बताया गया कि उक्त गांव के हिस्ट्रीशीटर एवं दबंग व्यक्ति हीरालाल यादव के सहयोग से अमरिंदर साह उक्त जमीन को हड़पने का प्रयास कर रहा है। मालूम हो कि हीरालाल यादव के ऊपर बांका जिले के बौसी एवं बाराहाट थाने में कई अपराधों को लेकर पूर्व प्राथमिकी दर्ज है। ऐसे में पीड़ित ने अपनी सुरक्षा के प्रति भी चिंता जाहिर की है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें