Bounsi News: दुकान में निकला अजगर सांप, दुकानदारों में मचा हड़कंप

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। ऐतिहासिक मंदार तराई स्थित पापहरणी सरोवर के तट पर श्रृंगार व कॉस्मेटिक दुकान में करीब 3 फीट लंबा अजगर सांप दुकान के बनाए गए रेट पर आराम से विश्राम कर रहा था। जानकारी देते हुए दुकानदार हरिओम भगत ने बताया कि, दुकान खोलने के बाद जब साफ सफाई का काम किया जा रहा था। तभी अचानक से अजगर सर्प पर नजर गई। जो दुकान में खाली पड़े रैक पर ऊपर चढ़कर विश्राम फरमा रहा था। आनन-फानन में इसकी सूचना वन विभाग को दी 


गई। जिसके बाद वन विभाग के कर्मियों द्वारा आकर रेस्क्यू कर अजगर को पकड़कर मंदार के जंगलों में छोड़ने का कार्य किया गया। मालूम हो कि, 15 दिन पहले भी उक्त दुकानदार के दुकान में अजगर सर्प निकला था। जबकि 6 माह पूर्व भी इन्हीं के दुकान में अजगर सर्प देखा गया था। बताया गया कि, दुकानदार के द्वारा कभी भी अजगर सर्प को नुकसान नहीं पहुंचाया गया है। वन विभाग के फॉरेस्ट अफसर पांडव ने बताया कि, यह अजगर सांप का बच्चा है। इसका मतलब है कि मंदार के आसपास और भी अजगर सर्प हैं। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें