Bounsi News: पुलिस ने नगर परिषद बांका के जूनियर इंजीनियर को नशे की हालत में किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस के द्वारा नगर परिषद बांका में कार्यरत जूनियर इंजीनियर को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार नगर परिषद बांका में कार्यरत जूनियर इंजीनियर देवेंद्र प्रसाद को शराब के नशे में थाना क्षेत्र स्थित सांझोतरी समीप से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि, जूनियर इंजीनियर अपनी ड्यूटी के लिए बांका अपने चार पहिया वाहन से जा रहे थे और अपने चार पहिया वाहन में कोल्ड ड्रिंक की बोतल में शराब मिलाकर पीने का काम कर रहे थे। जांच के क्रम में पुलिस द्वारा पकड़े 


जाने पर पहले विरोध किया जाने लगा। जब कड़ाई से पूछताछ की जाने लगी और ब्रेड एनालाइजर मशीन से जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि हुई है। हालांकि मीडिया कर्मियों को देखने पर अपना चेहरा बार-बार जूनियर इंजीनियर कैमरे से छुपाते नजर आ रहे थे। बौंसी पुलिस को इन्होंने अपना पता झारखंड के दुमका जिले के सरैयाहाट निवासी और पिता का नाम उदय कांत दास बताया है। फिलहाल इनके चार पहिया वाहन को सुरक्षित रखवा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अकसर यह शराब पीकर नशे की हालत में कार्यालय में कार्य करते हुए नजर आते हैं। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें