Bounsi News: छोटी दीपावली को लेकर खरीदारी करने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के बाजारों में छोटी दीपावली को लेकर खरीदारी करने के लिए रविवार को लोगों की भीड़ लगी रही। दिन भर लोग दीपावली एवं काली पूजा के लिए खरीदारी करते रहे। जिसकी वजह से बौंसी बाजार में जाम का नजारा दिखा। जाम की वजह से स्थानीय लोगों के साथ-साथ राहगीर भी परेशान रहे। रविवार को लोग सुबह से ही पटाखे की दुकान के साथ-साथ साजो समान लेने के लिए पहुंचे। मालूम हो कि, इस बार पटाखे की बिक्री पर रोक है। बावजूद इसके कई दुकानदार खुलेआम पटाखे की बिक्री कर रहे हैं। वहीं बौंसी बाजार के डेम रोड सहित बाजार की हर गली दीपावली के 


रंग में रंग गई है। इलेक्ट्रॉनिक की दुकानों पर रोशनी की लड़ी लेने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। वहीं रविवार को दीपावली एवं काली पूजा को लेकर पूजा के समान एवं फूलों से लेकर फलों की दुकान पर भी खरीदारी करते हुए लोग नजर आए। एक तरफ तो खरीदारी करने वाले लोगों की भारी भीड़ बाजार में उमड़ी थी,तो दूसरी तरफ रोजमर्रा के कार्यों से बाजार पहुंचने वाले लोगों की भीड़ भी जाम का मुख्य कारण था।स्थानीय दुकानदारों के द्वारा दुकानों के आगे सामान रख देने से जाम की स्थिति बनी रही। खरीदारी करने आये लोग अपने दोपहिया वाहन भी सड़क के किनारे खड़े कर दे रहे थे। जाम का यह सबसे बड़ा कारण बना रहा। लिहाजा सड़कें जाम हो गयीं। बाजार के डैम रोड, मुख्य चौक, स्टेशन रोड में भी जाम का नजारा देखने को मिल रहा था। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें