Bounsi News: प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 10 शराबियों को किया गिरफ्तार, भेजा न्यायालय

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस एवं बंधुआकुरावा पुलिस ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 10 शराबियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र से पथरिया गांव निवासी बाबूलाल सोरेन के पुत्र सोम सोरेन, फागा गांव निवासी हरी साह के पुत्र विजय कुमार साह और बालेश्वर प्रसाद साह के पुत्र गौतम कुमार साह को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरी ओर बौंसी पुलिस के द्वारा बांका थाना क्षेत्र के मजलिशपुर निवासी चौतुक्की 



यादव के पुत्र पिंटू यादव, करहरिया दुर्गा स्थान समीप के सियाराम साह के पुत्र कुंदन कुमार, बौंसी थाना क्षेत्र के झपनिया गांव से दो युवक के अलावा दलिया गांव निवासी मुन्ना लैया के पुत्र विश्वकर्मा कुमार, बगडुम्मा गांव निवासी चंदो साह के पुत्र रोहित कुमार, बाबूडीह निवासी राजेंद्र गुप्ता के पुत्र छोटू कुमार व एक अन्य युवक को शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। सभी शराबियों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद सभी का देर रात रेफरल अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया। मंगलवार को सभी शराबियों को जुर्माना के लिए बांका न्यायालय भेजा गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें