Rewari News : बावल में सीएम फ्लाइंग की रेड अवैध सप्लाई में जा रहे 40 घरेलू गैस सिलेंडर पकड़े



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : बावल क्षेत्र में दिल्ली-जयपुर हाइवे 48 पर सीएम फ्लाइंग की बड़ी कार्रवाई। 40 गैस सिलेंडर सिलेंडर बरामद। झज्जर रोड स्थित गैस गोदाम से अवैध रूप से किए जा रहे थे सप्लाई। कसौला थाने में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज।



मुख्यमंत्री उडऩ दस्ते की ओर से वीरवार को दिल्ली-जयपुर हाइवे पर अवैध रूप से सप्लाई किए जा रहे घरेलू गैस सिलेंडर सहित एक पिकअप को जब्त किया गया हैं। राजेश कुमार चेची डीएसपी मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने बताया कि 



मौके पर पहुंचे खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों की शिकायत पर कसोला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुख्यमंत्री उडऩदस्ते के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शीशराम नाम का व्यक्ति दिल्ली-जयपुर हाइवे पर अवैध रूप से घरेलू गैस सिलेंडर सप्लाई करता है। 



जिस पर मुख्यमंत्री उडऩ दस्ते की रेवाड़ी की टीम ने इस पर कार्रवाई करते हुए पिकअप सहित सिलेंडरों को बरामद कर लिया। इसमें 20 भरे और 20 खाली सिलेंडर बताए जा रहे हैं। जानकारी यह भी मिली है कि इन सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों में गैस रीफिलिंग कर ऊंचे दामों पर बेची जाती थी। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें