Panjwara News: विवाहिता को भगा ले जाने के मामले में हरियाणा से प्रेमी के साथ विवाहिता को किया बरामद

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना पुलिस ने पिछले  माह पंजवारा थाना में दर्ज एक विवाहिता को शादी के नियत से भगा ले जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए भगाई गई लड़की को उसके प्रेमी के साथ हरियाणा के गुरुग्राम से बरामद कर लिया है। मामले की  जानकारी देते हुए पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि बीते माह क्षेत्र के हेठनीमा गांव की एक महिला ने अपनी विवाहित पुत्री को बहला फुसलाकर कर शादी के नियत से भगा ले जाने के आरोप में अज्ञात युवक पर मामला दर्ज कराया था।इस मामले के महिला द्वारा आवेदन में दिए गए मोबाइल नंबरों की जांच एवं तकनीकी अनुसंधान में पंजवारा पुलिस 

ने लोकेशन के आधार पर हरियाणा के गुरुग्राम में पंजवारा थाना के एसआई विपिन कुमार की अगुवाई में टीम के साथ पहुंच गुरुग्राम पुलिस की मदद से विवाहिता को बरामद करते हुए गुरुग्राम में डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले उसके प्रेमी समस्तीपुर के जितावरपुर निवासी मदन ताँती को गिरफ्तार कर लिया । बरामद प्रेमी युगल को न्यायालय के सामने प्रस्तुतीकरण के लिए शुक्रवार को पुलिस अभिरक्षा में बांका भेज दिया गया। युवती की शादी 5 साल पहले पंजवारा थाना क्षेत्र के लौढिया गांव के सुड्डू मांझी से हुई थी , एवं उनके दो बच्चे भी हैं। सोशल मीडिया के जरिए विवाहिता की जान पहचान समस्तीपुर के युवक मदन ताँती से हुई एवं दोनों का प्रेम परवान चढ़ते ही  महिला अपने पति और बच्चे को छोड़ प्रेमी के साथ भाग निकली।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें