Rewari News : आप कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्रता दिवस की 75वी वर्षगांठ पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया

   


       

ग्राम समाचार न्यूज : आम आदमी पार्टी जिला रेवाड़ी संगठन के पार्टी कार्यकर्ताओं ने दक्षिण हरियाणा किसान सेल संगठन मंत्री राजकुमार यादव के सानिध्य में पार्टी के नाई वाली स्थित जिला कार्यालय भवन पर स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, उपाध्यक्ष सुभाष मेहंदिया, विधानसभा अध्यक्ष सुबेदार विक्रम सिंह, मदन सिंह, युवा अध्यक्ष कपिल खरसानकी, किसान सेल अध्यक्ष कुलदीप सिंह बूढ़पुर, डा रविंद्र, भूप सिंह खरेरा, सुभाष सोलंकी, एडवोकेट जगत निनानिया, मास्टर जयसिंह, राजसिंह आदि पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।       


               

पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश की आजादी के लिए देश के  लाखो आंदोलनकारियों, क्रांतिकारियों एवम शहीदों की दी गई कुर्बानियों को याद करते हुए मात्र भूमि की रक्षा के लिए तथा भारत देश की उन्नति के लिए अपने कर्तव्यों के सशक्तिकरण से निर्वहन करने का प्रण लिया ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें