Banka News: चमन साह सरस्वती विद्या मंदिर में आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से संपन्न

 ग्राम समाचार, बांका। दिनांक 15/8/22 को स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर चमन साह सरस्वती विद्या मंदिर( वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय 10+2 CBSE NEW DELHI से मान्यता प्राप्त) में स्वतंत्रता दिवस आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में भव्य तरीके से मनाया गया। 



इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य ने विद्यालय में झंडोत्तोलन किया। विद्यालय समिति के अध्यक्ष श्री नारायण साहनी इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता की एवं अध्यक्ष आशीर्वचन हम सबों को दिया।



 कार्यक्रम में आए हुए अतिथि का परिचय वाटिका खंड के प्रधानाचार्य श्री महेश चंद्र प्रसाद जी ने कराया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री मिथिलेश ठाकुर ने विद्यालय की विभिन्न उपलब्धियों जैसे बाल विज्ञान कांग्रेस, जवाहरलाल नेहरू प्रदर्स एवं इंस्पायर अवार्ड में बच्चों द्वारा किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन की चर्चा की एवं विद्यालय के बच्चों को इनसे प्रेरणा लेकर आगे भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने का आवाहन किया। विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की वरिष्ठ आचार्या श्रीमती संजना सिन्हा ने किया , कार्यक्रम में विद्यालय के विभिन्न भैया बहनों द्वारा रंगमंच कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए , अंत में विद्यालय के वरिष्ठ आचार्य श्री विनय कुमार सिंह जी के द्वारा आभार व्यक्त किया गया।


ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें