Rewari News : स्वतंत्रता दिवस पर मानव अधिकार मिशन द्वारा ध्वजारोहण किया गया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : स्वतंत्रता दिवस पर मानव अधिकार मिशन रेवाड़ी जिला कार्यालय पर नगर परिषद की स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एंबेसडर एंव समाज सेवी बहन प्रियंका यादव ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण किया और बताया कि वीर शहीदों की कुर्बानियों की वजह से ही हम आजाद भारत के नागरिक हैं तथा आजादी की ठंडी हवा में सांस ले रहे हैं । जिला प्रधान महीपाल सैनी ने बताया कि इस आजादी को हम निरन्तर बरकरार संघर्ष करके ही रख सकते हैं । जिला उपाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. हालांकि, तिरंगे के सम्मान को ध्यान में रखते हुए हम सभी के लिए कुछ जरूरी बातों का ख्याल रखना बहुत जरूरी है । उन्होंने सभी से अपील की कि 15 अगस्त के बाद सभी अपने घर पर से तिरंगे को उतारकर ससम्मान अपने घर में संदूक में संभाल कर रख दें ताकि आगे जरूरत पडने पर दोबारा प्रयोग किया जा सके और कोई झण्डा कटा या फटा मिले तो उसकी फोटो खिंचने की जगह तुरंत निस्तारण करने कि सलाह दी। उसके बाद समाज सेवा में बेहतरीन कार्य करने के लिए मानव अधिकार मिशन रेवाड़ी की समस्त टीम ने प्रियंका यादव को पुरस्कृत किया। 



अंत में जिलाध्यक्ष राजेश भारद्वाज ने सभी के वहां पहुंचने पर सभी का धन्यवाद किया और सभी को सामाजिक कार्यो  में बढ -चढ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर ब्रांड एंबेसडर  प्रियंका यादव और मानव अधिकार मिशन के जिलाध्यक्ष राजेश भारद्वाज ,जिला प्रधान महीपाल सैनी, जिला उपाध्यक्ष शिव कुमार यादव, मीडिया प्रभारी विजयपाल(मोनू यादव), मीडिया प्रभारी राजकुमार, डॉ० चरणजीव, डा० दलपत प्रजापत, चरण सिंह, मीडिया प्रभारी विनोद सक्सेना, कौशल्या, रामसिंह, राजेश कुमार, रोनी, प्रवीण यादव अनिल, डॉ सुमित मा० होशियार सिंह धीरज और जयप्रकाश, अजीत आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education