Godda news - स्कूल प्रवंधन की मनमानी से छात्र छात्राए परेशान।


ग्राम समाचार, महागामा (गोड्डा)।स्कूल प्रवंधन की मनमानी से छात्र छात्राए परेशान है। मिली जानकारी के अनुसार  महागामा प्रखंड क्षेत्र के मध्य बिद्यालय माल भण्डारीडीह स्कूल में छात्र - छात्राओं के बीच एम डी एस की राशि बितरण करने में  अध्यक्ष द्वारा मनमानी तरीके से बितरण  करने को लेकर छात्र - छात्राए परेशान है। बताया जा रहा है कि सरकार के निर्देश अनुसार स्कूल में  कक्षा एक से पांच के छात्र - छात्राओं के बीच 17,89 रु  एवं कक्षा छः से आठ के छात्र - छात्राओं के बीच 26,82 रु बितरण करना है लेकिन अध्यक्ष के द्वारा पैसे बाटने में मनमानी कर देने कर रहे है। जिससे छात्र एवं छात्राओं व अभिभावकों में काफी नाराजगी है।

मिली जानकारी के अनुसार इस बाबत अभिभवकों ने मामले को लेकर उपयुक्त एवं प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी को  ग्रामीणों द्वारा हस्ताक्षर युक्त आवेदन देकर सरकार द्वारा दिये गए निर्देश के अनुसार पैसे का बितरण करने की गुहार लगाई है। 

- ग्राम समाचार,विशेष सवांदाता (गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें