Chandan News: चांदन पुलिस के बेतुके रवैए से तंग, तबादले की मांग करते जनप्रतिनिधि

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। शनिवार 27अगस्त को चांदन के पूर्व प्रमुख पलटन यादव के आवास पर थाना क्षेत्र के सभी पंचायत के मुखिया एवं जनप्रतिनिधियों सामुहिक रूप में   चांदन थानाध्यक्ष नसीम खान को तबादले को लेकर गौरीपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि प्रमोद मंडल के अध्यता में एक बैठक आयोजित किया गया। बैठक में पुर्व प्रमुख पलटन यादव ने बताया कि,जब से चांदन थाना में नए थाना अध्यक्ष नसीम के रूप पदभार संभाला है।तब से थाना क्षेत्र में बाहुबलियों का बोलबाला बढ़ गई है। यहां तक कि इनके सरकारी फोन नंबर ज्यादातर स्वीच ऑफ रहता है।थानाध्यक्ष से फोन पर बात नहीं हो पाती है। किसी समस्या उत्पन्न होने पर समाधान कराने को लेकर क्षेत्र की जनता थाने पहुंचने पर फरियादियों के साथ ड्यूटी पर बैठे पुअनि धर्मेंद्र कुमार,पुअनि चंचल कुमार तथा थाना प्रबंधक विकास झा ने थाना अध्यक्ष नसीम खान के 

आदेश पर लोगों के साथ डराने-धमकाने गाली गलौज तथा राजतंत्र जैसा लोगों के साथ व्यवहार करता है साथ कानूनी दांव पेंच दिखाकर फरियादियों से अवैध तरीके से वसूली करते हैं। इतना ही नही जनप्रतिनिधियों द्वारा मामले में हस्तक्षेप करने की बात कहे जाने पर कोई रिस्पांस नहीं लेते हैं। इनके रवैया से तंग आकर  बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह, पुलिस अध्यक्ष बांका डॉ सत्य प्रकाश से उपरोक्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर तबादला करने की मांग की है। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की बात कही।बैठक में सामिल सभी जनप्रतिनिधियों ने वरीय अधिकारियों द्वारा भरपूर सहयोग  मिलने की बात बताया।मौके पर चांदन पंचायत मुखिया अनिल कुमार, गौरीपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि प्रमोद मंडल,सिलजोरी पंचायत के गुलटन रजक,बिरनियां पंचायत के मुखिया रंजीत पंडित सहित भारी संख्या में जनप्रतिनिधि गण  सामिल थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education