Bounsi News: राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर खेलकूद तथा प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। राष्ट्रीय खेल दिवस के शुभ अवसर पर सोमवार को प्रखंड बौसी अंतर्गत उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय शोभापाथर, श्याम बाजार में शारीरिक शिक्षक मोनू रंजन के द्वारा खेल कूद सह प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसके अंतर्गत फिटनेस हंट प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार की खेलों का आयोजन भी किया गया। जैसे ऊंची कूद, लंबी कूद, वाद्य दौड़, भार लेकर दौड़, जिक-जैक रनिंग, साइड जंप इत्यादि खेलों का आयोजन कर  बच्चों के बीच प्रतियोगिता कराया गया। इस खेल प्रतियोगिता में वर्ग प्रथम से लेकर दशम वर्ग तक के बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस विभिन्न प्रतियोगिता में प्रथम 

द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त कर रहे बच्चों को उत्साहवर्धन हेतु पुरस्कृत किया गया। मौके पर विद्यालय के सारे शिक्षक एवं प्रशिक्षक मोनू रंजन ने बताया इस प्रकार का प्रतियोगिता समय-समय पर प्रत्येक प्रखंड, जिला एवं राज्य से लेकर देश स्तर पर होना आवश्यक है। जिससे खिलाड़ियों में ऊर्जा, क्षमता ,स्पीड, लचीलापन, शक्ति संतुलन का विकास संभव हो पाएगा एवं अपने अंदर निहित प्रतिभा को सबों के बीच रख पाएगा। मोनू रंजन सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय खेल दिवस के शुभ अवसर पर सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी तथा राष्ट्रीय खेल दिवस के संबंध में छात्र छात्राओं को विस्तारपूर्वक बताया।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें