Bounsi News: पूर्व रेफरल प्रभारी डॉ भोला प्रसाद सिंह के आकाश मिक निधन पर आयोजित की गई शोकसभा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। रेफरल अस्पताल के पूर्व रेफरल प्रभारी डॉ भोला प्रसाद सिंह के आज तड़के आकस्मिक निधन पर चिकित्सा जगत सहित प्रखंड क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। जिसके बाद रेफरल अस्पताल बौंसी में उनके निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा का आयोजन वर्तमान रेफरल प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार की अगुवाई में किया गया। सभी स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा 2 मिनट का मौन 


रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बताया जाता है कि, वे कई दिनों से बीमार चल रहे थे। जिनको कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के क्रम में उनका निधन हो गया। निधन की खबर सुनकर बिहार सरकार के लघु एवं जल संसाधन मंत्री जयंत राज कुशवाहा, स्थानीय सांसद गिरधारी यादव, कटोरिया विधायक निक्की हेंब्रम सहित प्रखंड वासियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक व्यक्त किया है एवं उनके स्वजनों को इस दुख की घड़ी में ढाढस बंधाया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें