Bounsi News: परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में मनाया गया खेल दिवस

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु/ विद्या मंदिर में खेल दिवस मनाया गया। खेल दिवस के अवसर पर खेल कूद का आयोजन किया गया। खेलकूद के आयोजन में कुल 200 भैया बहनों ने भाग लिया।  कक्षा चतुर्थ से दशम तक के भैया बहनों के द्वारा सहभागिता की गई।इसमें विद्या मंदिर के भैया बहनों द्वारा लंबी कूद, ऊंची कूद तथा 100, 200 और 800 मीटर की दौड़ ,गोला और भाला फेंक में भी भैया बहनो के द्वारा भाग लिया गया। शिशु मंदिर के भैया बहनों के द्वारा कबड्डी और पिट्टो के खेल में भाग लिया गया। कबड्डी में कक्षा पंचम की बहन अंबिशा एंजेल, शृष्टि, आराध्या सानवी एवं निशा प्रथम स्थान पर रही। पिट्टो  में चतुर्थ की बहन आदिश्री, प्रियंका, श्रुति, साधना ,मुस्कान, रचना ,जयति, पलक प्रथम स्थान पर रही । कबड्डी में चतुर्थ के भैया समीर ,पवन, रोशन ,अमृत, नीतीश, किशन एवं प्रेम हर्ष प्रथम स्थान पर रहे। पिट्टो में पंचम के भैया आनंद, रंजीत, 

प्रियांशु, चंद्रशेखर, प्रीतम, रोशन एवं अमन प्रथम स्थान पर रहे । लंबी कूद में बाल वर्ग में प्रथम स्थान पर जानू, द्वितीय  स्थान पर हर्ष, तृतीय स्थान पर लक्ष्य रहे। बाल वर्ग से गोला फेंक में प्रथम स्थान पर आनंद, द्वितीय स्थान पर पुष्कर, तृतीय स्थान पर आर्यन रहे। बाल वर्ग में 800 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर शिवम, द्वितीय स्थान पर रघुवीर, तृतीय स्थान पर सत्यम रहे। बाल वर्ग बहन में 200 मीटर दौड  प्रथम स्थान पर पलक, द्वितीय स्थान पर रानी, तृतीय  स्थान पर दीपिका रही।  बाल वर्ग  में भैया के 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर लक्ष्य, द्वितीय स्थान पर हर्ष, तृतीय स्थान पर आर्यन रहे। बाल वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर प्रियांशु, द्वितीय स्थान पर मनीष रहे। बालवर्ग से बहन की दौड़ में एक 100 मीटर में प्रथम स्थान पर प्रिया, द्वितीय स्थान पर करिश्मा रही। किशोर वर्ग के 200 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर नयन, द्वितीय स्थान पर मयंक और तृतीय स्थान पर प्रीतम रहे। लंबी कूद में प्रथम स्थान पर नयन, द्वितीय स्थान पर मयंक, तृतीय स्थान पर प्रिंस रहे। गोला फेंक में प्रथम स्थान पर अमन, द्वितीय स्थान पर कृष्णा, तृतीय स्थान पर प्रिंस रहे। भाला फेंक में प्रथम स्थान पर नयन, द्वितीय स्थान पर अमन रहे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें