Bounsi News: ट्रक एवं ऑटो की टक्कर में एक राहगीर जख्मी, रेफरल अस्पताल में किया जा रहा उपचार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। शराब के नशे में अनियंत्रित होकर ट्रक चला रहे खलासी ने बौंसी मुख्य बाजार के बजरंगबली चौक पर ऑटो और ट्रैक्टर को शुक्रवार को ठोकर मार कर बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में बौंसी बाजार में खरीदारी करने आए एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मुख्य चौक पर इस घटना से अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। हालांकि बड़ी घटना होते-होते टल गई। मिली जानकारी के अनुसार झारखंड की ओर से तेज रफ्तार ट्रक बौंसी की ओर आ रही थी। मुख्य चौक स्थित बजरंगबली चौक मंदिर के पास ट्रक ने वहां पहले से सामान लदे खड़ी ऑटो को ठोकर मारी और घसीटते हुए करीब 100 मीटर की दूरी तक ले गया। इतना ही नहीं कांवरियों को लेकर जा रहे ट्रैक्टर को भी हल्की ठोकर मारी। हालांकि ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर 




वहां से चलता बना। घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा ट्रक चला रहे खलासी को पीटने का भी प्रयास किया गया। लेकिन तब तक मौके पर पहुंची बौंसी पुलिस के द्वारा खलासी को अपने कब्जे में लेकर ट्रक को जप्त कर लिया गया और यातायात को बहाल कर दिया गया। बताया जाता है कि, ऑटो मिर्जापुर निवासी अंग्रेजी यादव का है। जो वहां के स्थानीय व्यक्ति के श्राद्ध कर्म का सामान खरीद कर घर जाने की तैयारी में था। घटना में खरीदा हुआ सामान भी सड़क पर बिखर गया। बचे हुए सामान को समेट कर मिर्जापुर निवासी अपने घर चले गए। इधर घटना में जख्मी धोरैया थाना क्षेत्र के घसिया पंचायत के नवाबांध निवासी 50 वर्षीय नजीर अंसारी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर मिथिलेश कुमार के द्वारा इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर भेज दिया गया। जबकि जख्मी खलासी का ब्रेथ एनालाइजर से मेडिकल टेस्ट करा कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें