Bounsi News: प्रखंड कार्यालय में राशन कार्ड बनवाने के लिए उमड़ रही भारी भीड़

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रखंड मुख्यालय परिसर के आरटीपीएस काउंटर पर राशन कार्ड से संबंधित कार्य करवाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। नए राशन कार्ड बनवाने के अलावा कार्ड में सुधार के लिए आवेदन दिया जा रहा है। भीड़ की वजह से लोग पंक्ति वध होकर आवेदन देने के बजाय जैसे तैसे आवेदन देने के चक्कर में एकमात्र काउंटर पर ताका झांकी कर रहे हैं। आवेदन करने आई महिलाएं आपस में तू तू में में कर रही है। बुधवार को सिकंदरपुर, कैरी,डहुआ और कुड़रो 


पंचायत के लाभुक यहां पर अपना नाम राशन कार्ड में जुड़वाने, कटवाने और रद्द करवाने का काम करने के लिए पहुंचे थे। बताया गया कि, वैसे लोग जो सरकारी नौकरी में हैं। वह अपना नाम राशन कार्ड से कटवाने के लिए आवेदन दे रहे हैं। बताया गया कि, इसके लिए प्रपत्र ख भर कर दिया जा रहा है। परंतु एकमात्र काउंटर पर राशन कार्ड का कार्य होने की वजह से लोगों की अत्यधिक भीड़ दिन भर परेशान हो रही है। ऐसे में लोगों ने दो काउंटर बनाने की मांग की है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें