Bounsi News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता 187 लीटर विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस बड़ी सफलता हासिल हुई है। 187 लीटर विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग पर सांझोतरी के समीप झारखंड की तरफ से आ रहे एक लाल कलर की कार से 187 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। साथ ही दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, वाहन जांच के दौरान झारखंड की तरफ 

से आ रही एक लाल कलर की कार को रुकने का इशारा दिया गया। कार रुकने के बाद उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में कार से विभिन्न ब्रांडों की 187 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। साथ ही दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान भागलपुर जिला के मसुदनपुर थना क्षेत्र के कंझिया गांव निवासी स्वर्गीय  विजय मंडल का 24 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार एवं भागलपुर जिला के मसुदनपुर थाना क्षेत्र के भीमकित्ता गांव निवासी  खजो यादव के 19 वर्षीय पुत्र पकली यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से कार को जप्त करते हुए दोनों शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजा जा रहा है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें