Chandan News: बिहार शिक्षा परियोजना के प्रवेशोत्सव के तहत प्रभात फेरी निकालकर किया जागरूक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्लस टू प्रोजेक्ट गर्ल्स उच्च विद्यालय भैरोगंज के प्रधानाध्यापक की अगुवाई में बिहार शिक्षा परियोजना बांका प्रवेश प्रवेशोत्सव के आलोक में छात्र छात्राओं के द्वारा प्रभात फेरी निकाल के छात्र के अभिभावकों को किया जागरूक। प्रभात फेरी विद्यालय से भैरोगंज बाजार होते हुए भैरोपुर गांव तक लगभग सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं ने पिताजी सुन लो विनती हमारी, पढ़ने की है-यह उम्र हमारी खुशबू है हर फूलों में हर बच्चे रहे स्कूल में आदि नारे प्रस्तुत करें लोगों को किया जागरूक। इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार 

यादव ने बताया कि जिन छात्र छात्राओं का नवमी कक्षा में किसी कारण बस एडमिशन नहीं ले पाए हो वैसे इच्छुक विद्यार्थियों को सरकार द्वारा 1 जुलाई से लेकर 15 जुलाई तक नामांकन लिया जा रहा है। जो एक सुनहरा अवसर प्राप्त है। जिसके लिए नामांकन के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। इस मौके पर विद्यालय के प्रिंसिपल अशोक कुमार यादव, लिपिक सुरेन्द्र यादव, संजय कुमार मिश्रा योगेश कुमार विकास, सुनील कुमार,शिक्षिका प्रतिभा पाठक, सविता कुमारी, आदेशपाल बुंदेल मुर्मू आदि के अलावा सैकड़ों छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें