Chandan News: एटीएम में पैसे नहीं रहने से ग्राहक परेशान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन एसबीआई एटीएम में पैसे न रहने से ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्राहकों का कहना है की कई दिनों से चांदन  एसबीआई एटीएम का यह हाल है बैंक अवकाश में एटीएम ही ग्राहकों का सहारा होता है लेकिन चांदन  एसबीआई एटीएम का हाल बेहाल है जिससे ग्राहक काफी परेशान देखने को मिल रहा है। भारतीय स्टेट बैंक शाखा चांदन में उसके खुद के एटीएम मशीन रहने के बावजूद भी यह समस्या उत्पन्न हो रही है।  ऐसी स्थिति में स्थानीय ग्रामीण को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शिक्षक 

समीर कुमार का कहना है कि बैंक के समय में हम स्कूल ड्यूटी में रहता हूंँ जिसके कारण  में चार दिन से एसबीआई एटीएम का चक्कर लगा रहा हूँ  हर रोज एटीएम में पैसा नहीं रहने से मैं खाली हाथ वापस  लौट के घर वापस आ जाता हूँ। इस तरह का समस्या सिर्फ मेरे साथ नहीं है ऐसे कई ग्राहक है जो चार-पांच दिनों से एटीएम में पैसा नहीं रहने से खाली हाथ वापस लौट रहे हैं। स्थानीय  व्यवसायी जयशंकर बरनवाल का भी कहना है कि मेरे पिताजी काफी दिनों से बीमार है जो पैसे को लेकर मैं कई दिनों से एसबीआई एटीएम का चक्कर लगा रहा हूँ लेकिन एटीएम में पैसे नहीं रहने से  खाली हाथ वापस लौट के आ जाता हूंँ।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें