Chandan News: प्राथमिक विद्यालय लालपुर के पदस्थापित शिक्षिका लीलमुनि किस्कू के निधन से परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के दक्षिणी बारने पंचायत के मध्य विद्यालय लालपुर में पदस्थापित 55 वर्षीय शिक्षिका लीलमुनि किस्कू की निजी आवास में शुक्रवार एक जुलाई की रात्रि को निधन हो गई। शिक्षिका लीलमुनि किस्कू लम्बी समय से हृदय रोग से पीड़ित थीं। जिसकी इलाज कलकत्ता से चलाया जा रहा था। शिक्षिका लीलमुनि किस्कू की आकस्मिक निधन की खबर से प्रखंड क्षेत्र शिक्षक संघ में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं प्रखंड के बीआइओ सुरेश ठाकुर ने शिक्षिका के निधन पर दुःख व्यक्त किया। इधर मृत शिक्षिका के पुत्र राहुल कुमार हेंब्रम रोहित कुमार हेंब्रम बैटी रेशमा हेंब्रम, बहू रंजू हंसदा,पोता प्रतिक हेम्ब्रम चाचा 

ससुर कटोरिया के पूर्व विधायक सोनेलाल हेंब्रम आदि परिजन रो रोकर बुरा हाल है। शिक्षिका लील मुनि किस्कू की आकस्मिक निधन पर पुर्व विधायक सोनेलाल हेंब्रम ने बताया कि मेरी बहू अच्छी स्वभाव की महिमा थी, विद्यालय मेंं सभी के साथ अच्छी व्यवहार किया करतीं थीं जिसकी मिसाल तौर पर शिक्षक संघ के सभी शिक्षकों ने इनके निधन पर शौक़ जाहिर किए। मैं सरकार से अपील करता हूं कि समय रहते बहू की निधन हो गई है इनके आश्रित परिवार को अनुकंपा के तौर पर नौकरी दिलाया जाए। इधर शिक्षिका की मृत की खबर से आदिवासी बाहुल्य समाज के सैकड़ों रिश्तेदार इकट्ठा हो गए और मृत आत्मा को शांति प्रधान के लिए प्रार्थना किया।  

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें