Bounsi News: इंडियन ऑयल ने स्वच्छता अभियान को लेकर स्कूली बच्चों को किया जागरूक

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के रानी गांव के प्राथमिक विद्यालय में इंडियन आयल कारपोरेशन के द्वारा स्वच्छता अभियान चला कर स्कूली छात्र छात्राओं को जागरूक किया गया। इंडियन आयल कारपोरेशन पूर्वी क्षेत्र पाइपलाइन बांका द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का मूल उद्देश्य बच्चे, शिक्षक और स्कूल के सभी स्टाफ के बीच में स्वच्छता पखवाड़ा के तहत स्वच्छता के प्रति और पाइपलाइन सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करना था। स्टेशन प्रभारी आनंद विक्रम ने बच्चों के बीच पाइपलाइन सुरक्षा जागरूकता और 

स्वच्छता के ऊपर महत्वपूर्ण जानकारी दी। मालूम हो कि, इंडियन ऑयल कारपोरेशन का मुख्य उद्देश्य लोगों के बीच एलपीजी पाइप लाइन की सुरक्षा से अवगत कराना है। छात्र-छात्राओं के बीच पेंटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया। विद्यालय की साफ सफाई के लिए डस्टबिन दिया गया। जबकि शिक्षक शिक्षिका और स्कूल कर्मियों को विद्यालय आने जाने के लिए जूट का बैग दिया गया। इस मौके पर पाइपलाइन के लाइनमैन कर्मी अधिकारी और विद्यालय के प्रधानाध्यापिका सहित अन्य मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें