Bounsi News: पुलिस ने चांदन डैम मार्ग पर 7 बोतल विदेशी शराब की बरामद, मौके से तस्कर फरार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बंधुआकुरावा पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र के सासन चौक और असनाहा गांव के बीच शराब माफिया को पकड़ने का प्रयास किया गया। हालांकि इस क्रम में शराब माफिया ने शराब की पेटी को सड़क किनारे फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस के द्वारा घटनास्थल से 375ml की 7 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है। जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को शराब माफिया के पीछे लगाया गया था। इसी बीच 

पुलिस की सूचना मिलने पर शराब माफिया के द्वारा बाइक के जरिए तेज रफ्तार से भागने का प्रयास किया गया। पुलिस को देखने के बाद शराब माफिया ने शराब की पेटी सड़क किनारे फेंक दी। सड़क पर फेंकने से अधिकांश बोतलें टूट कर बर्बाद हो गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बाइक सवार शराब माफियाओं की पहचान के लिए पड़ताल की जा रही है। मालूम हो कि इन दिनों शराब माफियाओं के द्वारा बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के रास्ते बौंसी की ओर शराब लाने का काम किया जा रहा है। मुख्य मार्ग पर भलजोर चेक पोस्ट पर चेकिंग की वजह से ऐसा किया जा रहा है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें