Bounsi News: सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के रोझावरण गांव में मोटरसाइकिल के धक्के से रिटायर्ड दफादार के पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना शनिवार की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड दफादार जगदीश सिंह का 35 वर्षीय पुत्र सीताराम सिंह गांव समीप सड़क के किनारे टहल रहा था। इसी बीच उक्त गांव के रामानंद सिंह का 28 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार सिंह अपाचे मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार से जमदाहा मोड़ की ओर से आ रहा था। अनियंत्रित बाइक सवार ने सड़क पर टहल रहे युवक को जोरदार ठोकर मार दी। घटना के बाद 


युवक सड़क पर गिर पड़ा। जिसके बाद उसके सर के पिछले हिस्से में गहरी चोट लग गई। स्थानीय लोगों एवं परिजनों के सहयोग से बाइक सवार युवक एवं रिटायर्ड दफादार के पुत्र को रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक रेफरल प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार के द्वारा रिटायर्ड दफादार के पुत्र को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि जख्मी बाइक सवार का अस्पताल में इलाज किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष मंटू कुमार गांव पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें