Rewari News : बावल नगर पालिका चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न, 84.6% मतदान हुआ



रेवाड़ी, 19 जून : बावल नगर पालिका चुनाव प्रक्रिया के तहत रविवार को मतदान शांति पूर्वक ढंग से संपन्न हो गया। रेवाड़ी जिला में बावल नगर पालिका चुनाव प्रक्रिया को शांति पूर्ण ढंग से संपन्न करवाने में जिला प्रशासन ने प्रभावी रूप से अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सक्रिय कदम उठाए। डीसी अशोक कुमार गर्ग व पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बावल नगर पालिका क्षेत्र में बने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और मतदान प्रक्रिया को व्यवस्थित रूप से पूरा करवाया। रविवार को बावल नगर पालिका के प्रधान व वार्ड पार्षद पद के लिए मतदान अवधि के दौरान सांय 6 बजे तक 84.6 प्रतिशत मतदान हुआ। नगर पालिका के कुल 13 वार्ड में 10995 मतदाताओं में से 9299 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। हरियाणा सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने भी पत्नी के संग अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 



डीसी अशोक कुमार गर्ग ने कहा कि स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव को लेकर जिला प्रशासन सजग रहा और नगर पालिका क्षेत्र में बने मतदान केंद्रों पर हर संदिग्ध वोटर पर पोलिंग पार्टी की पारखी नजर रही। उन्होंने कहा कि हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशों की मतदान केंद्रों पर प्रभावी ढंग से अनुपालना सुनिश्चित की गई। डीसी ने कहा कि आगामी बुधवार, 22 जून को नगर पालिका बावल परिसर में ही मतगणना होगी। बावल के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम संजीव कुमार ने हर परिस्थिति की नियमित मोनिटरिंग करते हुए बावल नगर पालिका की जनता द्वारा प्रशासन को दिए सहयोग पर धन्यवाद व्यक्त किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें