Katoria News: सरे बाजार अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर उड़ाया लाखों के जेवर, सुरक्षा की खुली पोल

 ग्राम समाचार, कटोरिया, बांका।कटोरिया बाजार चांदन बाजार सहित आसपास के इलाकों में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है। ताजा मामला कटोरिया थाना से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि बीते रात बुधवार को अज्ञात चोरों ने कटोरिया बाजार के सुईया कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित रंभा मार्केट अवस्थित प्रतिमा ज्वेलर्स दुकान के प्रोपराइटर गुड्डू कुमार पोद्दार, पिता शंकर पोद्दार की दुकान में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर लाखों रुपए जेवर चुरा लेने की बात कही गई है।



 वहीं पीड़ित प्रोपराइटर गुड्डू कुमार उर्फ प्रीतम कुमार, ग्राम छाता कुरुम निवासी ने बताया कि रोज की तरह बुधवार रात नौ बजे दुकान में ताला लगा कर घर चला गया था। गुरुवार सुबह सुचना मिली कि दुकान में चोरी हो गई है। सुचना पर दुकान पहुंच कर देखा कि दुकान का शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखे शोकेस से लगभग तीन केजी चांदी कि जेवर चोरी कर ली गई है। गनिमत रहा कि अलमारी नहीं तोड़ पाया, नहीं तो भारी नुक़सान हो जाता। घटना को लेकर पिड़ित गुड्डू पोद्दार ने कटोरिया थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस वारदात की सूचना पर कटोरिया थाना के अवर निरीक्षक महेश झा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर चोरी की घटना की हर बिंदु कि जांच में जुट गई है। विदित हो कि कटोरिया बाजार में कुछ महीनों पहले एक रात में तीन ज्वेलर्स दुकान की चोरी की वारदातें कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए नगदी जेवर चुरा कर कटोरिया पुलिस को खुली चुनौती दे डाली थी, ओर आज तक कटोरिया पुलिस आरोपी तक पहुंचने में नाकाम रही है। वहीं बुधवार 1जून की रात सरे बाजार के बीच चोरी की इस घटना में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। ‌जिससे कटोरिया बाजार के व्यवसायियों में दहशत का आलम बना हुआ है। 

संवाददाता उमाकांत साह।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें