Rewari News KLP कॉलेज में एड्स के कारण एवं रोकथाम के उपाय पर कार्यक्रम आयोजित

 

रेवाडी, 18 मई। किशन लाल पब्लिक कॉलेज में आज यूथ रेडक्रॉस एवं रेड रिबन क्लब द्वारा संयुक्त रुप से जागरुक अभियान एचआईवी एड्स के कारण एवं रोकथाम के उपाय पर स्वास्थ्य विभाग जिला विधि सेवा प्राधिकरण की तरफ से व्याख्यान आयोजित किया गया।
यह कार्यक्रम विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए आयोजित किया गया था, जिसमें महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीजेएम वर्षा जैन, सिविल अस्पताल से डॉ चेतना, काउंसलर सुमन यादव तथा जिला विधि सेवा प्राधिकरण की तरफ से हरीश कुमार शर्मा ने अपने व्याख्यान द्वारा विद्यार्थियों को एचआईवी एड्स के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध कराई।
इस अवसर पर प्राचार्य डॉ अभय सिंह ने विशिष्ट अतिथि का स्वागत किया तथा विद्यार्थियों को समाज में फैली इस बुराई के प्रति जागरूक किया। मंच संचालन प्राणी शास्त्र विभाग की व्याख्याता डॉ संगीता सिंह ने किया। प्राचार्य डॉ अभय सिंह ने रेड रिबन क्लब की इंचार्ज पुष्पा यादव तथा यूथ रेडक्रॉस इंचार्ज डॉ मेघना शर्मा सदस्य डॉ रेखा शर्मा और डॉ किरण बाला को सुंदर आयोजन के लिए बधाई दी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें