Rewari News शहर में बंदरों का आतंक, सड़कें खस्ताहाल का मामला पहुंचा कोर्ट

 

रेवाडी, 18 मई। शहर में इन दिनों बंदरों का आतंक इस कदर छाया हुआ है कि आम लोगों में भय का साया बना रहता है। एडवोकेट सुनील भार्गव ने बताया कि 16 मार्च को एक बंदर ने एडवोकेट बुद्धि प्रकाश को भी पीछे से पकड़ लिया और उनकी पीठ पर वार करके उन्हें घायल कर दिया। इतना ही नहीं, रेवाड़ी शहर में सड़कों मे भी गहरे गड्ढे बने हुए हैं। सेक्टर 4 स्थित सड़कों में गड्ढों को नहीं भरा जा रहा है। तारकोल के रोड पर सीमेंट की रोड़ी डाल दी गई है। धूल के गुब्बारे से लोगो को सांस लेने में दिक्कत होने लगी है।

उपरोक्त दोनों शिकायतों को लेकर शहर के अधिवक्ता पब्लिक कौन से परमानेंट लोक अदालत में पहुंचे हैं, जहां पर कोर्ट ने ईओ, नगर परिषद चेयरमैन, जिला उपायुक्त, जिला नगर आयुक्त नगर परिषद को 24 मई के लिए तलब किया है।याचिका दायर करने वालों में सुनील भार्गव अधिवक्ता के साथ बुद्धि प्रकाश यादव एडवोकेट, शमशेर यादव एडवोकेट, विनय यादव एडवोकेट व हर्ष यादव एडवोकेट भी शामिल हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें