Panjwara News: पुलिस ने तीन शराबी को गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय बाँका भेजा

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना पुलिस द्वारा पंजवारा गोड्डा मुख्य मार्ग पर उत्पाद विभाग चेक पोस्ट के समीप  बुधवार देर रात सघन जांच अभियान चलाया गया । इस दौरान झारखंड की ओर से आने वाली गाड़ियों को रोक कर उसकी तलाशी ली गई एवं संदिग्ध यात्रियों की मेडिकल जांच भी कराई गई । जांच के दौरान 3 लोगों के द्वारा शराब की सेवन की जाने की पुष्टि हुई। जिन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया ।थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि जांच 

अभियान के दौरान गोड्डा जिला अंतर्गत पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के निखिल कुमार, बाराहाट थाना क्षेत्र के  ढोलिया गांव निवासी रवि शंकर कुमार, एवं बाराहाट थाना क्षेत्र के भूरना  गांव निवासी राहुल कुमार झा को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया। तीनों की मेडिकल जांच पंजवारा  अस्पताल में कराई गई।  जहां तीनों के द्वारा शराब के सेवन की पुष्टि चिकित्सक ने की। गुरुवार सुबह तीनों को पुलिस अभिरक्षा में सक्षम न्यायालय के समक्ष पेशी के  लिए बांका  भेज दिया गया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता, पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें