Chandan News: विधायक मनोज यादव की अध्यक्षता में हुई प्रबंधन कार्यकारिणी समिति का गठन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एम.एम.के.जी. हाई स्कूल सह इंटर कॉलेज चांदन में सोमवार 2 मई को विद्यालय प्रबंध कारिणी समिति का गठन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मेें  बेलहर विधायक मनोज यादव एवं चांदन प्रमुख रवीश शामिल हुए। इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षकों के उपस्थिति में गठन किया गया। बैठक  में सात सदस्य विद्यालय प्रबंध कार्य समिति का गठन हुआ।अगली बैठक में शिक्षक प्रतिनिधि पुरुष एवं महिला शिक्षक को चुना जाएगा एवं प्रशासनिक पदाधिकारी एवं सचिव का चुनाव होना तय हुआ है। बैठक के दौरान स्कूल के प्रधानाध्यापक ने विधायक मनोज यादव से स्कूल की बदहाली पर ध्यान आकृष्ट कराया। और आगे बताया कि   स्कूल की चारों और बाउंड्री वाल एवं क्लास रूम के खिड़की, दरवाजा नहीं रहने से छात्राओं को भारी कठिनाई होती है। साथ ही साथ विद्यालय के शिक्षक द्वारा विद्यालयों में 


कमियों का अवगत कराया। वहीं महिला शिक्षिका क रजनी कुमारी ने  स्कूल में शौचालय की जर्जर स्थिति होने की बात बताई।  यह सब बातें सुनकर विधायक ने जल्द से जल्द  विधायक कोटे से स्कूल की सारी व्यवस्था दुरुस्त कराने की बात कही। खास बात तो यह रहा कि जहां स्कूल में कुल 500 विद्यार्थियों का नामांकन है, पर इस मौके पर  मात्र 100 विद्यार्थी का उपस्थिति होने पर विधायक ने दुख प्रकट किया। साथ ही विद्यालय में पेरेंट्स मीटिंग नहीं होने पर भी विधायक ने दुख प्रकट किया एवं सभी शिक्षक- शिक्षिकाओं को समय पर स्कूल आने की हिदायत दी एवं बच्चों की उपस्थिति में जल्द से जल्द  सुधार लाने की बात कही। बैठक की गठन होने से स्कूल के विकास में और विद्यार्थियों की उपस्थिति में बढ़ोतरी कराने पर बल दिया। इस आयोजित बैठक में प्रधानाध्यापक नागेश्वर दास एवं सहायक शिक्षक विनय कुमार, पप्पू कुमार नूतन, करुणा किस्कु, रजनी कुमारी, तन्नु कुमारी सिन्हा, विवेकानंद भारती, मोहम्मद कमाल, मिथिलेश कुमार, लिपिक प्रेम कुमार आदि  उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें