Chandan News: पहली बार मिले पीड़ित परिवार से दिया न्याय दिलाने का आश्वासन:- विधायक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बेलहर विधायक मनोज यादव 2 मई सोम वार को पहली बार दुष्कर्म पीड़ित परिवार से मिलने चांदन पहुंचे।औऱ परिवार सहित उपस्थित अन्य लोगो को इस मामले में त्वरित न्याय दिलाने के लिए हर तरह के सहयोग का आश्वासन भी दिया।विधायक मनोज यादव ने बताया कि वे गंभीर रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो जाने और चिकित्सक की सलाह के बाद कही आने जाने में असमर्थ होने के बाबजुद इस घटना की पलपल की खबर वे खुद लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारियों के सम्पर्क में है। यह घटना बांका के लिए ही नही पूरे बिहार के लिए एक गंभीर अपराध है। जिससे पूरा देश जल रहा है।उन्हें मालूम है कि घटना के बाद यहां के लोगो मे कितना आक्रोश था। जिसको देखते हुए पूरे बिहार में प्रदर्शन हुआ।और उसी का परिणाम हुआ कि घटना के कुछ ही घंटे बाद सभी 


आरोपी जेल भेजे गये।ज्ञात हो कि प्रखंड में होली के दिन दुर्गामंदिर परिसर से आठ साल की एक बच्ची के अपहरण कर उसका सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला हुआ था। जिस बच्ची की लाश रात के 11 बजे रेलवे स्टेशन के बगल एक नाले में बालू से ढका हुआ मिला था। उसके बाद से ही जनता का आक्रोश काफी बढ़ गया। जनता के आक्रोश को देख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में प्रयुक्त ई रिक्सा को जब्त कर अन्य आरोपी श्रीधर वर्णवाल,अजय वर्णवाल,सागर उर्फ सोनी औऱ विकास पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक आरोप पत्र समर्पित नही किया गया है।विधायक मनोज यादव ने कहा कि अब वे पूरी तरह स्वस्थ है। और पदाधिकारियों से मिल कर जल्दी ही आरोप पत्र समर्पित कर त्वरित न्यायालय में सुनवाई के लिए प्रयास करेंगे। जिससे सभी आरोपी को जल्दी सजा हो सके। पीड़ित पिता ने रोते हुए विधायक से मांग किया कि उसकी अब एक मात्र इच्छा है कि उसकी पुत्री के साथ हैवानियत करने वाले को फांसी की सजा हो।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें