Chandan News: राजद का चला सदस्यता अभियान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड की चांदवारी पंचायत के केंदुआर के काली मंडप के प्रांगण में राजद की ओर से प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव के नेतृत्व में गुरुवार को सदस्यता अभियान चलाया गया।आयोजित इस कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसमें राजद प्रखंड सचिव शिवशंकर शर्मा पुर्व प्रखंड अध्यक्ष सह दक्षिणी बारने पंचायत मुखिया तुलसी रजक सुरेश प्रसाद यादव गेना लाल यादव पवन कुमार यादव जय नारायण हेंब्रम सीताराम यादव विजय कुमार रजक मुकेश कुमार वार्ड सदस्य कामदेव यादव, पंच शंकर शर्मा रमेश प्रसाद दास सत्येंद्र पासवान शंभू यादव राजेश यादव रिमिल हेम्बरम, मनोवर अंसारी, आदि सामिल थे। इस दौरान आरजेडी प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव ने बताया कि चांदन प्रखंड से हजारों लोगों को सदस्यता बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इस मुहिम को पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पार्टी 

के सदस्यता अभियान की शुरुआत की है उन्होंने कहा कि हम बिहार की सबसे बड़ी पार्टी हैं सदस्यता अभियान के तहत हम मौजूदा सरकार से लोगों की नाराजगी के खिलाफ अभियान चलाएं बिहार में शराबबंदी भ्रष्टाचार बेरोजगारी युवा किसान लॉ एंड ऑर्डर की लचर व्यवस्था से नाराज है। मौजूदा सरकार के शासनकाल के 15 साल की सरकार के बाद भी बिहार सबसे फिसड्डी राज्य है आखिर इसके लिए जिम्मेदार कौन है।शराब बंदी कानून एवं बालू खनन पर विशेष चर्चा करते हुए प्रखंड सचिव शिवशंकर शर्मा ने बताया कि मैं इस कानून को स्वागत करता हूं परन्तु कानून में बदलाव होना चाहिए था क्योंकि सरकार द्वारा योग्य लाभुक प्रधान मंत्री आवास बनाया जा रहा है।लेकिन इस क़ानून से आवास बनाने वाले लाभुकों को बालू महंगे दामों खरीदना पड़ रहा है। शराब बंदी कानून लागू है लेकिन पड़ोसी राज्यों से शराब माफिया चोरी छिपे बिहार में शराब लाकर महंगे दामों बेच रहा है। जिससे आज पहले से ज्यादा लोग सड़क दुघर्टना की शिकार हो रही है। शादी विवाह के आड़ में आऐ दिन शराब के नशे में हत्या डकैती जैसे घटना  देखने को मिल रही है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें