Chandan News: विषैले तत्वों के काटने से युवक की हुई मौत परिजनो में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के चांदन पंचायत के एक बड़ी ही हृदय बिदारक घटना सामने आई है। बताया गया चांदन हेठ टोला के 32 वर्षीय युवक अरविंद मंडल पिता सीबी मंडल चांदन देवघर मुख्य मार्ग के तुर्की मोड़ अपना किराना दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बुधवार संध्या तकरीबन 6:30 तुर्किमोड़ स्थित राशन दुकान में राशन बिक्री कर रहा था। राशन निकालने के दौरान किसी जहरीली सर्प ने डंस लिया।जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों के द्वारा चांदन पांडेय टोला अवस्थीत बाबा दुबे मंदिर ले गया। जहां झाड़-फूंक की प्रक्रिया आरंभ किया गया। तब तक काफी देर हो चुकी 

थी। स्थिति में सुधार नहीं होने पर परिजनों ने युवक को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चांदन में भर्ती करवाया।जहां डॉ अजहर आलम ने युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल देवघर रेफर कर दिया।जहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। आकस्मिक मौत घटना की सुचना  परिजनों को मिलते ही रो रो कर बुरा हाल है। बताया गया कि इनके चार छोटे छोटे बच्चे है जिनमें तीन लड़की एक लड़का शामिल है। मृतक युवक ही परिवार चलाने के लिए कमाऊ लड़का था।वहीं मृतक युवक को चांदन नदी घाट पर रखकर सुबह से लेकर दोपहर तक तांत्रिक द्वारा झाड़-फूंक कर पुनः जिवित करने की बात कह रहे थे। अंत में इस अंध विश्वास से हटकर अंतिम संस्कार कर दिया।  

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें