Chandan News: पुरानी रंजिश के मामले में शादी समारोह के आड़ में चाकू मारकर उतारा मौत का घाट

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना से बढ़ी खबर सामने आई है जानकारी के अनुसार प्रखंड के सिलजोरी पंचायत के बियाही गांव मे बीते रात्रि 11 मई को शादी के दौरान दो युवक को निशाना बना कर अपराधियों किसी बहाने से अग़वा कर जान मारने के नियत जंगल की ओर ले जाकर चाकू से वार कर दिया था। जिसमें एक युवक 17 वर्षीय सन्तोष कुमार यादव घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ओर एक युवक गंभीर रूप में जख्मी का इलाज चल रहा है। बताया गया दोनों युवक को अपराधियों ने धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया था। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर सदलबल पहुंचे पु अ नि चंचल कुमार ने गांव के ही समीप घनी झाड़ियों के बीच से शव को बरामद कर अंत्य-परीक्षण के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया| मृतक युवक के परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने एक अपराधी के भाई ओर एक अपराधी के पिता को हिरासत मे ले लिया है। बताया गया कि देवघर जिला के रिखिया थाना क्षेत्र के सतबेहड़ी गांव से बारात बियाही गांव के अशोक यादव के घर हो बेटी की शादी में  आया था।वर माला की रस्म समापन होने के बाद जैसे ही बाराती खाना खाने बैठे ही थे की सतबेहड़ी गांव निवासी 17 वर्षीय पवन कुमार यादव खून से लथ पथ लोगों के बीच पहुंचा और घटना की जानकारी दी और बताया कि रिखिया थाना क्षेत्र के नावाडीह देवपुरा 

निवासी स्व दीनदयाल यादव के पुत्र सोनू कुमार व मुकेश कुमार ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर मेरे गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर जख़्मी कर दिया ओर संतोष यादव नामक एक युवक को हत्या करने कि नियत से झाड़ी कि तरफ ले गया है। घटना की जानकारी पर मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए देवघर भेज दिया। और दूसरा युवक की खोजबीन करने लगे। काफी देर खोजबीन करने के बाद युवक संतोष कुमार यादव का शव जंगल में पड़ा मिला। मौके से पंचायत के उप मुखिया शिवनारायण यादव उर्फ़ शिबू यादव ने चांदन थाना को सूचित कर घटना की जानकारी दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची चांदन पुलिस ने  लाश को बरामद कर अंत्य-परीक्षण के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया। वहीं देवघर सदर अस्पताल मे इलाजरत  गंभीर रूप से जख्मी पवन यादव के फर्द बयान पर पुलिस घटना की प्राथमिकी दर्ज करने मे जुट गई है। फर्द बयान मे बताये गये अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने सोनू यादव के भाई ओर विवेक यादव के पिता को हिरासय में लेकर पूछताछ की जा रही है। इधर अंत्यपरीक्षण के बाद युवक का शव घर आते ही घटना से आक्रोशित परिजनों ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को बीच सड़क पर रखकर चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग को कसई मोड़ के पास जाम कर दिया। घटना के संबंध में बेलहर प्रक्षेत्र एस डी पी ओ प्रेमचंद सिंह ने बताया की पुरानी रंजिश के कारण घटना हुई है। घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है ।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education