Rewari News : अखंड भारत सन्देश यात्रा आज पहुंचेगी रेवाड़ी, मंत्री डॉ बनवारी लाल बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में होंगे शामिल



ग्राम समाचार न्यूज : हरियाणा : देश की एकता और अखंडता का सन्देश देने के लिये शुरू की गई अखंड भारत सन्देश यात्रा शनिवार को रेवाड़ी पहुँचेगी. जहाँ यात्रा का स्वागत करने के बाद रेवाड़ी–झज्जर रोड़ स्थित श्रीराम पैलेस ( एसआरपी) में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल , अतिविशिष्ट अतिथि के तौर पर कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव और विशिष्ठ अतिथि के तौर पर ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज के जिलाध्यक्ष मुकेश गोकल कार्यक्रम में शामिल होंगे. 12 अप्रैल को सीएम ने यात्रा की शुरुआत की थी. 

इंडियन मीडिया सेंटर हरियाणा की ओर से शुरू की गई यात्रा की शुरुआत 12 अप्रैल को चड़ीगढ़ से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरी झंडी दिखाकर की थी. अखंड भारत यात्रा के रेवाड़ी जिले के संयोजक हर्ष सैनी ने बताया कि विभिन्न कॉलेज में पढने वाली 150 बेटियां यात्रा का नेतृत्व कर रही है. जो सभी से देशहित में कार्य करने और राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित रहने का सन्देश दे रही है. प्रदेश के विभिन्न जिलों से होते हुए 15 अप्रैल को ये यात्रा महेंद्रगढ़ में है जो सुबह कनीना से होते हुए सुबह 11 बजे रेवाड़ी पहुँचेगी.  

अखंड भारत का सन्देश लेकर मुख्य बाजार से पैदल चलेगी 150 बेटियां  
रेवाड़ी में पहुँचने पर यात्रा का राव तुलाराम चौक ( नाइवाली)  पर भव्य स्वागत किया जायेगा. जहाँ से यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा. यह यात्रा शहर के भाड़ावास गेट, घंटेश्वर मंदिर मुख्य बाजार होते हुए झज्जर चौक पहुंचेगी. जिसके बाद में (एसआरपी) श्री राम पैलेस में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जायेगा. दोपहर बाद ये यात्रा झज्जर के लिए रवाना होगी और सोनीपत में यात्रा का समापन किया जाएगा.  
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education